Gadgets

स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर टीम बीजिंग में प्रवेश करती है

एक मानद अंदरूनी सूत्र ने पुष्टि की कि चीन में स्मार्टफोन ब्रांड की टीम बीजिंग जा रही है। हालांकि, ऑनर का वैश्विक मुख्यालय अभी भी शेन्ज़ेन, ग्वांगडोंग प्रांत में स्थित है।

Vivo 2023 तक भारत में परिचालन में $466 मिलियन का निवेश करेगा

2023 तक, चीनी प्रौद्योगिकी कंपनी विवो भारतीय बाजार खंड में 35 करोड़ रुपये ($466 मिलियन) का निवेश करेगी और देश में अपनी वार्षिक स्मार्टफोन उत्पादन क्षमता 60 मिलियन से बढ़ाकर 120 मिलियन कर देगी।

ओपीपीओ फाइंड एक्स 5 स्मार्टफोन श्रृंखला 24 फरवरी को जारी की जाएगी

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओपीपीओ ने गुरुवार को घोषणा की कि इसकी आगामी ओपीपीओ फाइंड एक्स 5 श्रृंखला लॉन्च 24 फरवरी को 19:00 बीजिंग समय पर आयोजित की जाएगी।

मानद मैजिक 4 सीरीज़ आधिकारिक तौर पर MWC को दाखिल करती है

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड सम्मान 28 फरवरी को रात 8 बजे बीजिंग समय बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में अपनी आगामी मैजिक 4 श्रृंखला की घोषणा करेगा।

सम्मान पहली बार चीनी स्मार्टफोन बाजार में दूसरे स्थान पर है

काउंटरपॉइंट मार्केट मॉनिटर द्वारा बुधवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, 2021 Q4 में चीन में Apple की 21% बाजार हिस्सेदारी है, जबकि होनर की 17% बाजार हिस्सेदारी है।

ओपीपीओ छवि क्षमताओं को बढ़ाने के लिए हासो के साथ सहयोग करता है

मंगलवार को, चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओपीपीओ ने वैश्विक पेशेवर कैमरा निर्माता हासेल के साथ एक नए रणनीतिक सहयोग समझौते की घोषणा की।

150W फास्ट चार्ज का समर्थन करने वाला realme का पहला स्मार्टफोन लीक हो गया

शुक्रवार को, डिजिटल ब्लॉगर "डिजिटल चैट स्टेशन" ने घोषणा की कि रियलमे का नया स्मार्टफोन 150W फ्लैश चार्ज क्षमता से लैस होगा और OPPO के समान 160W चार्जर का उपयोग करेगा।

काउंटरपॉइंट: चीनी ब्रांड दक्षिण पूर्व एशियाई स्मार्टफोन बाजार पर हावी हैं

प्रमुख दक्षिण पूर्व एशियाई देशों (जैसे इंडोनेशिया, थाईलैंड, फिलीपींस और वियतनाम) के लिए स्मार्टफोन शिपमेंट वर्षों में उच्चतम स्तर पर पहुंच गया, 96 मिलियन यूनिट तक पहुंच गया, साल-दर-साल 5% की वृद्धि हुई।

रियलमे जीटी नियो 3 खेल संस्करण में डायमेंसिटी 9000 है

बुधवार को, ट्विटर उपयोगकर्ता "एलेक्स" ने अपने फ़ीड के माध्यम से नए रियलमे जीटी नियो 3 गेम संस्करण के डिजाइन रेंडरिंग को उजागर किया।

TECNO, Transion की सहायक कंपनी, पॉलीक्रोमैटिक फोटोइसोमर तकनीक का परिचय देती है

TECNO ने पहली बार अपनी पॉलीक्रोमैटिक लाइट आइसोमर तकनीक का प्रदर्शन किया है, जो स्मार्टफोन के मोनोक्रोम बैक कवर को प्रकाश में विभिन्न प्रकार के रंगों को प्रदर्शित करने में सफल रहा है।

रेड्मी के-50 गेमप्ले संस्करण स्मार्टफोन 16 फरवरी को जारी किया जाएगा

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रेडमी ने बुधवार सुबह घोषणा की कि उसका रेडमी K50 गेम संस्करण आधिकारिक तौर पर 16 फरवरी को 19:00 बजे जारी किया जाएगा।

Xiaomi तीन साल के भीतर चीन का प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता बनने का इरादा रखता है

लेई जून, चीनी प्रौद्योगिकी दिग्गज के अध्यक्ष और सीईओबाजरामंगलवार को, उन्होंने चीन के वार्षिक वसंत महोत्सव की छुट्टी के अंत के बाद से कंपनी की पहली महत्वपूर्ण बैठक के बारे में अपने आधिकारिक वीबो खाते पर एक पोस्ट पोस्ट किया।

ऑनर 60 एसई स्मार्टफोन लॉन्च, $346 से शुरू होता है

मंगलवार को, चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ऑनर ने आधिकारिक तौर पर एक नया "ऑनर 60 एसई" स्मार्टफोन लॉन्च किया। पहले से जारी श्रृंखला-सम्मान 60 और सम्मान 60 प्रो में दो मॉडलों की तुलना में-यह सम्मान 60 एसई अधिक सस्ती है।

Redmi K50 श्रृंखला लॉन्च करने के लिए

सोमवार को, लू वीबिंग,बाजरारेड्मी के पार्टनर और जनरल मैनेजर ने वीबो पर कहा, "K50 श्रृंखला के लॉन्च की उम्मीद है, रेड्मी K40 ने डीलिस्टिंग चरण में प्रवेश किया है।"

Xiaomi अर्जेंटीना में स्मार्टफोन बनाने की योजना बना रहा है

चीनी स्मार्टफोन ब्रांडबाजरायह अर्जेंटीना में स्टोर खोलने और देश के दक्षिण में टिएरा डेल फ्यूगो क्षेत्र में उत्पादन का आधार स्थापित करने की उम्मीद है, जिसमें कुल लाखों डॉलर का निवेश होगा।

मोबाइल संचार 2022 पर विश्व कांग्रेस में भाग लेने के लिए सम्मानित किया गया

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने गुरुवार को घोषणा की कि वह 28 फरवरी, 2022 को फिर से विश्व मोबाइल संचार कांग्रेस में भाग लेंगे।

रियलमे यूरोपीय हाई-एंड स्मार्टफोन बाजार में प्रवेश करता है

स्मार्टफोन ब्रांड रियलमे के संस्थापक और सीईओ ली युचुन ने बुधवार को खुलासा किया कि कंपनी अगले महीने अपने सबसे महंगे मॉडल के साथ यूरोपीय हाई-एंड स्मार्टफोन बाजार में प्रवेश करने की योजना बना रही है।

काउंटरपॉइंट: पिछले साल चीनी स्मार्टफोन बाजार में शीर्ष 3 में वीवो, ओपीपीओ और एप्पल को स्थान दिया गया था

काउंटरपॉइंट ने बुधवार को 2021 में चीन के स्मार्टफोन बाजार में हिस्सेदारी की घोषणा की। पहले स्थान पर 22% की बाजार हिस्सेदारी और 21% की साल-दर-साल वृद्धि के साथ विवो है।